अचानक तेज स्पीड से आया ट्रक, कुछ यूं टकराया मकान की दीवार से

0
18

अजमेर.

पड़ाव स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में बेकाबू ट्रक अनियंत्रित होकर एक मकान की दीवार से टकरा गया। गनीमत रही कि हादसे के वक्त मकान के उस हिस्से में कोई नहीं था। घटना के बाद चालक ट्रक छोडकऱ फरार हो गया, जबकि यहां जुटे क्षेत्रवासियों ने रोष जताया। उन्होंने ट्रांसपोर्ट नगर हटवाने की मांग की।

सुबह पड़ाव स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में माल लेकर आया ट्रक संकरी गली में प्रवेश का प्रयास कर रहा था। तभी ट्रक पीछे लुढक़ते हुए बेकाबू हो गया। ट्रक मनीष गोयल के मकान की दीवार से जा टकराया। इससे दीवार का बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

गोयल ने बताया कि यहां आए दिन घटनाएं होती रहती हैं। रात 10 से सुबह 7 बजे तक भारी वाहनों की आवाजाही ने क्षेत्रवासियों का जीना दूभर हो रखा है। हमेशा दुर्घटना के अंदेशा बना रहता है। गोयल ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। क्लॉक टावर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हादसे का अंदेशा

पूर्व पार्षद भारती श्रीवास्तव ने बताया कि पूर्व में यूआईटी ने ब्यावर रोड पर ट्रांसपोर्ट नगर बसाया था। पड़ाव में मौजूद सभी ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों को भूखण्ड भी आवंटित हो गए, लेकिन बीते एक दशक से जबरन ट्रांसपोर्ट नगर को शहर के बीच संचालित किया जा रहा है, जिससे यहां रहने वाले लोगों का जीवन प्रभावित हो रहा है। क्षेत्रवासी हमेशा हादसे के साये में जीने को मजबूर हैं।

Source: Ajmer Patrika
अचानक तेज स्पीड से आया ट्रक, कुछ यूं टकराया मकान की दीवार से