अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी है 47 वर्षीय यह बॉलीवुड अभिनेत्री,किए थे कई चौंकाने वाले खुलासे

0
7

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपने अब तक के फिल्मी कॅरियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं। उन्होंने एक्शन हीरो के रूप में अपने कॅरियर की शुरुआत की। बाद में उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाया भी और संजिदा किरदार भी निभाए। अजय का जन्म 2 अप्रैल, 1969 को हुआ। उनके पिता वीरू देवगन मशहूर स्टंटमैन और एक्शन फिल्म निर्देशक थे। अजय की डेब्यू फिल्म ‘फूल और कांटे’ सुपरहिट रही। फिल्म में उनके साथ अमरीश पुरी और मधु थे। इस फिल्म के लिए अजय को बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला।
 अजय ने कई अभिनेत्रियों के साथ फिल्मों में काम किया है। अभिनेत्री तब्बू और अजय देवगन अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्में भरी की हैं। इतना ही नहीं ये दोनों पड़ोसी भी रह चुके हैं। 47 वर्षीय तब्बू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी हैं।
 तब्बू ने इंटरव्यू में बताया था, ‘जब वे युवा थे तो अजय देवगन और उनके कजन उन पर गहरी नजर रखते थे। मुझसे कोई लड़का बातचीत करता दिखता था तो वे मारने की धमकी देने लगे थे। अगर मैं सिंगल हूं तो उनकी बदमाशी जिम्मेदार है।’ साथ ही उन्होंने कहा था,’अजय को अपनी बदमाशी के लिए पछतावा होना चाहिए।’
Source: bollywood-news
अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी है 47 वर्षीय यह बॉलीवुड अभिनेत्री,किए थे कई चौंकाने वाले खुलासे