करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय ने तीसरी पत्नी के साथ ऐसे मनाई दूसरी एनिवर्सरी, फ्लाईट में दे बैठे थे दिल

3
4

करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने प्रिया सचदेव के साथ शादी रचाई। बता दें कि प्रिया और संजय की मुलाकात फ्लाइट में हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर प्यार। 5 साल डेटिंग के बाद 13 अप्रेल 2017 को दोनों ने शादी कर ली। प्रिया और संजय की शादी को 2 साल पूरे हो चुके हैं। 13 अप्रेल को इस कपल ने अपनी दूसरी मैरिज एनिवर्सरी मनाई। इस मौके पर प्रिया ने संजय के लिए एक रोमांटिक पोस्ट भी लिखी।
 प्रिया ने लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी माय लव, मेरे हैंडसम पति को चांद से मेरा प्यार। मेरे पास आपके लिए जो प्यार है वो शायद कम पड़ जाए। आपने मुझे एक महिला के रूप में हर तरह से पूरा किया। आप हमेशा हर पल मुझे खूबसूरत फील कराते हो। अपने प्यार से मुझे स्पेशल बनाते हो और मेरी रिस्पेक्ट करते हो। आप मेरी लाइफ भर से प्यार हैं। थैंक्यू मुझे छोटा और अमूल्य एंजल Azarias देने के लिए।’ बता दें कि इनके बेटे का नाम Azarias है।
 2016 में संजय से अलग हो गई थीं करिश्मा:बता दें कि करिश्मा और संजय वर्ष 2016 में अलग हो गए थे। करिश्मा कपूर और संजय कपूर से दो बच्चे हैं समायरा और कियान कपूर। दोनों बच्चे मां करिश्मा के साथ ही रहते हैं। संजय कपूर की पहली पत्नी डिजाइनर नंदिता महतानी थीं।
Source: bollywood-news
करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय ने तीसरी पत्नी के साथ ऐसे मनाई दूसरी एनिवर्सरी, फ्लाईट में दे बैठे थे दिल

Comments are closed.