गुजरात पुलिस को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदा धोखाधड़ी का आरोपी, पत्थरों से टकराया, खून से सना रेलवे ट्रैक

0
2

-इन्द्रगढ़ के निकट गरबा एक्सप्रेस से कूदा
कोटा. धोखाधड़ी के मामले में पुलिस हिरासत में कोटा ले जाया जा रहा आरोपी ने बुधवार अल सुबह इंद्रगढ़ रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। रेलवे ट्रैक के पास पत्थरों से टकराकर गंभीर घायल हो गया। अचानक हुई घटना से पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। आनन-फानन में चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और घटनास्थल पर पहुंची और गंभीर घायल आरोपी को तुरंत सवाईमाधोपुर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया गया।
Read More: कोटा में लू का प्रकोप: कुएं के पास तक पहुंचा भूखा-प्यासा बुजुर्ग, फिर हुआ यह….
जीआरपी पुलिस के अनुसार पश्चिम बंगाल के हुबली निवासी आमिर (28) ने गुजरात के मेसाडा जिले में धोखाधड़ी की थी। इस मामले में गुजरात पुलिस उसे काफी समय से तलाश कर रही थी। मुखबिरों की सूचना पर पुलिस ने आमिर को गिरफ्तार किया। पुलिस उसे गरबा एक्सप्रेस से लेकर मेसाडा जा रही थी। बुधवार तड़के करीब 4.30 बजे उसने लघुशंका की बात कही। इस पर पुलिसकर्मी उसे ट्रेन के टॉयलेट तक ले आए। उसके कमर में रस्सी बंधी हुई थी। ट्रेन के स्पीड से दौडऩे के कारण पुलिसकर्मी भी निश्चिंत थे।
Read More: घाटी में ढलान पर रोडवेज बस के ब्रेक फेल, 50 यात्रियों की जिंदगी बचाने को चालक ने दीवार से टकराई बस, फिर क्या हुआ…
इसी बीच बूंदी जिले के इंद्रगढ़ के निकट पुलिसकर्मी को धक्का देकर चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। अचानक हुई घटना से पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए। आनन-फानन में चेन पुलिंग कर ट्रेन रुकवाकर मौके पर पहुंची। सिर में चोट लगने से आमिर गंभीर घायल हो गया। जिसे सवाईमाधोपुर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा एमबीएस अस्पताल रैफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
Read More: कोटा के जेकेलोन अस्पताल में फिर आत्मा लेने पहुंचे परिजन, तांत्रिकों ने किया अनुष्ठान, तंत्र-मंत्र और टोने-टोटके से मचा हड़कम्प
पुलिस और जीआरपी में मचा हड़कम्पघटना की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे और जीआरपी में हड़कम्प मच गया। वहीं, ट्रेन में सवार यात्री भी हैरत में पड़ गए। हर कोई ट्रेन से नीचे उतर कर घटनास्थल की और दौड़ पड़े। मौके पर पुलिस व जीआरपी जाब्ता पहुंच गया। कोटा एमबीएस अस्पताल में भर्ती घायल का चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है। अभी स्थिति गंभीर बनी हुई है।
Source: Kota Rss
गुजरात पुलिस को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदा धोखाधड़ी का आरोपी, पत्थरों से टकराया, खून से सना रेलवे ट्रैक