गुरुजी ने किया शिक्षा के मंदिर को बदनाम, छात्रा से की अश्लील हरकत

0
15

भीलवाड़ा।

शहर के सेठ मुरलीधर मानसिंहका कन्या विद्यालय में एक शिक्षक के द्वारा छात्रा का शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। इस मामले में छात्रा के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट भी दी, लेकिन फिलहाल पुलिस ने उसे परिवाद में रखा है। इस मामले की जानकारी प्रधानाचार्य को भी दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

शिकायत में शिक्षक पर कई छात्राओं से अश्लील हरकत करने का आरोप है। पीडि़ता के परिजनों ने स्कूल के स्टाफ को बताया तो उन्होंने अनसुना कर दिया और कुछ ने मामले को दबाने की कोशिश भी की। इस तरह की घटना से अन्य छात्राओं में भय का माहौल है।उधर, परिजनों ने अधिकारियों को पत्र लिखकर इस मामले में न्याय मांगा है।

 

कुछ लोगों ने इस संबंध में शिकायत की थी। सत्यता क्या है इसका पता नहीं है। फिर भी स्टाफ को पाबंद करेंगे कि छात्राओं की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हो।
सीमा चतुर्वेदी, प्रधानाचार्य, एसएमएम गल्र्स स्कूल

अभी शिकायत नहीं मिली है। इस स्कूल में प्रदेश में सबसे ज्यादा छात्राएं पढ़ती हैं। इनकी सुरक्षा में कहीं चूक नहीं होने देंगे।

राधेश्याम शर्मा, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी

इस आशय का परिवाद कब आया और क्या प्रगति रही, इसकी जानकारी करेंगे। हाल ही पोस्टिंग होने और चुनाव की व्यस्तता से इस बारे में जानकारी भी नहीं है।
चैनाराम चौधरी, प्रभारी, कोतवाली

Source: Bhilwara Patrika
गुरुजी ने किया शिक्षा के मंदिर को बदनाम, छात्रा से की अश्लील हरकत