जेट एयरवेज पर एक और संकट, CFO अमित अग्रवाल ने दिया इस्तीफा

0
10

जेट एयरवेज पर एक और संकट, CFO अमित अग्रवाल ने दिया इस्तीफा

आर्थिक संकट से जूझ रही विमानन कंपनी जेट एयरवेज के मुख्य वित्तीय अधिकारी ( CFO ) अमित अग्रवाल से अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक अमित अग्रवाल ने निजी कारणों से इस्‍तीफा दिया है. अमित का इस्‍तीफा 13 मई से प्रभावी है.

जेट एयरवेज के पायलटों ने दी कानूनी कार्रवाई की धमकी, फ्लाइट ऑपरेशन ठप

उन्होंने कहा, ‘मैं सूचित करना चाहता हूं कि मैं व्यक्तिगत कारणों से अपनी सेवाओं से त्यागपत्र दे रहा हूं.’ कई महीनों से पायलट और अन्य कर्मचारियों की सैलरी न दे पाने की वजह से भी एयरलाइन लंबे समय से संकट में घिरी थी. जेट एयरवेज के बंद होने की वजह से हजारों कर्मचारियों को नौकरी गंवानी पड़ी.
अमित अग्रवाल के इस्तीफे के बाद पिछले एक महीने में 4 लोग कंपनी छोड़कर जा चुके हैं. इससे पहले निदेश गौरंग शेट्टी के अलावा स्वतंत्र निदेशक राजश्री पाथी और गैर – कार्यकारी निदेशक नसीम जैदी ने इस्तीफा दिया था. नसीम जैदी मुख्‍य निर्वाचन आयुक्‍त रह चुके हैं.
अमित अग्रवाल से पहले हाल ही में गौरंग शेट्टी ने व्यक्तिगत कारणों से जेट एयरवेज के निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया था. शेट्टी ने 23 अप्रैल को निजी कारणों को वजह बताते हुए इस्तीफा दिया था. वह पिछले कई सालों में एयरलाइन में विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं. जेट एयरवेज के निदेशक मंडल में अब केवल तीन निदेशक रॉबिन कामारक, अशोक चावला और शरद शर्मा रह गए हैं.

The post जेट एयरवेज पर एक और संकट, CFO अमित अग्रवाल ने दिया इस्तीफा appeared first on Smart Hulchal.

Source: Smart Hulchal
जेट एयरवेज पर एक और संकट, CFO अमित अग्रवाल ने दिया इस्तीफा