डीजे वाले बाबू गाना गाने वाले रैपर अब आपको खिलाएंगे खाना, होटल कारोबार में रखा कदम

0
1

नई दिल्ली। ‘डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दो’ से लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचने वाले मशहूर रैपर बादशाह अब रेस्टोरेंट व्यवसाय में उतर गए हैं। बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन चुके बादशाह ने प्रियांक सुखीजा के साथ मिलकर ‘ड्रैगनफ्लाई एक्सपीरिएंस’ नाम से एक रेस्टोरेंट खोलने का फैसला किया है। बादशाह का यह रेस्टोरेंट दिल्ली के एयरोसिटी और मुम्बई के साहर इलाकों में एक साथ खुलेगा।
बादशाह का रेस्टोरेंट
अपने शानदार लाइफस्टाइल के लिए मशहूर बादशाह ने अपने इस नए रेस्टोरेंट के माध्यम से लोगों को एक स्थान पर बेहतरीन स्टाइल के साथ लजीज भोजन और ड्रिंक्स उपलब्ध कराने का वादा किया है। बादशाह का यह रेस्टोरेंट लोगों को अलग तरह का अनुभव कराएगा, यह उनका वादा है। यही कारण है कि बादशाह ने अपने पार्टनर के तौर पर फस्र्ट फिडल रेस्टोरेंट्स के एमडी और सीईओ प्रियांक सुखीजा को चुना है। प्रियांक को भारत में हॉस्पीटेलिटी इंडस्ट्री में क्रांतिकारी बदलाव लाने का श्रेय दिया जाता है। प्रियांक ने लजीज एफेयर, लार्ड आफ द ड्रिंक्स, द फ्लाइंग सासर कैफे, तमाशा, प्लम बाई बेंट चेयर सहित कई रेस्टोरेंट की नींव रखी है और उन्हें सफलतापूर्वक चलाया है।
10 हजार वर्ग फीट में फैला है रेस्टोरेंट
प्रियांक और बादशाह का नया रेस्टोरेंट-‘ड्रैगनफ्लाई एक्सपीरिएंस’ दिल्ली के एयरोसिटी में स्थित वल्र्डमार्क में खुलने को तैयार है। इस रेस्टोरेंट का कुल क्षेत्रफल 10 हजार वर्ग फीट है और इसमें तीन लेबल हैं। हर लेबल पर एक बार है और इस रेस्टोरेंट की सीलिंग हाइट 35 फीट है, जो इसे दिल्ली के सबसे बडे रेस्टोरेंट्स में से एक बनाती है। बादशाह के इस नए रेस्टोरेंट का स्पेस ईटेलर ब्रांड-बेंट चेयर की मालकिन नताशा जैन और मशहूर आर्किटेक तथा इंटीरियर डिजाइनर सुमेश मेनन ने तैयार किया है। इस रेस्टोरेंट के लिए मेन्यू तैयार किया है, फसर्ट फिडल के कारपोरेट हेड शेफ सागर बजाज ने तैयार किया है। साझेदारी में होगा सौदा
इस रेस्टोरेंट के मेन्यू में 80 फीसदी व्यंजन एग्जाटिक सिंग्नेचर डेलीकेसीज हैं, जिन्हें खासतौर पर तैयार किया गया है। मेन्यू में एशियाई और यूरोपीयन फ्यूजन डिशेज का मिश्रण है लेकिन इस बात का खास ध्यान रखा गया है कि भारतीय इन्हें पसंद करें और साथ ही साथ उन्हें असल क्यूजीन का स्वाद भी मिलता रहे। बादशाह और प्रियांक ने दो साल पहले इस रेस्टोरेंट को खोलने के लिए साझेदारी की थी। लम्बे इंतजार और ढ़ेर सारी तैयारी के बाद ड्रैगनफ्लाई एक्सपीरिएंस देशी और विदेशी लोगों को अपने खास व्यंजनों और सलीके से चुने गए ड्रिंक्स के माध्यम से आकर्षित करने को तैयार है।
Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
Source: business patrika
डीजे वाले बाबू गाना गाने वाले रैपर अब आपको खिलाएंगे खाना, होटल कारोबार में रखा कदम