नोएडा में पकड़े इंस्पेक्टर समेत 15 आरोपितों न्यायिक हिरासत में भेजा

0
2

मेरठ, 11 जून (उदयपुर किरण). एसएसपी नोएडा वैभव कृष्ण द्वारा पकड़े गए इंस्पेक्टर सहित 15 व्यक्तियों के गिरोह को मंगलवार को मेरठ की एंटी करप्शन कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने सभी आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

एडीजीसी सिराजुद्दीन ने बताया कि नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण से किसी व्यक्ति ने इस गिरोह की शिकायत की थी. इसके बाद सोमवार को एसएसपी की टीम में जाल बिछाते हुए कोतवाली सेक्टर 39 की सेक्टर 44 चौकी के इंचार्ज सुनील कुमार और पीसीआर के 3 कांस्टेबल व शिकार तलाशने वाली दो युवतियों सहित 15 लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि दोनों युवतियां हाई-वे पर किसी लग्जरी कार को हाथ देकर रोक लेती थी और मजबूरी बताकर चालकों से लिफ्ट मांगती थीं.

इसके बाद वाहन चालकों को पुलिस चौकी के निकट ले जाकर उन पर दुष्कर्म का आरोप लगा शोर मचा देती थीं. इसके बाद चौकी इंचार्ज और तीनों कांस्टेबलों सहित भीड़ के रूप में एकत्र किए गए गिरोह के भाड़े के टट्टू कार चालक को दबोच लेते थे. इसके बाद उसे चौकी में बिठाकर दुष्कर्म के आरोप में जेल भेजने की धमकी दी जाती थी. पीड़िता से समझौते के नाम पर चालकों से लाखों रुपये की वसूली कर उन्हें छोड़ दिया जाता था. सभी 15 आरोपितों को आज कड़ी सुरक्षा के बीच मेरठ की एंटी करप्शन कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Report By Udaipur Kiran

Source: Udaipurkiran
नोएडा में पकड़े इंस्पेक्टर समेत 15 आरोपितों न्यायिक हिरासत में भेजा