भाजपा में शामिल हुए टीएमसी नेता के घर को लगाई आग

0
3

तारकेश्वर, 12 जून (उदयपुर किरण). लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद भी राज्य में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. हुगली जिले के तारकेश्वर में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शमिल हुए तृणमूल नेता महराज नाग के घर को मंगलवार रात आग के हवाले कर दिया गया. आरोप है कि स्थानीय तृणमूल नेताओं ने भाजपा में शामिल होने की वजह से उक्त वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.

दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि महाराज नाग के भाजपा में शामिल होने के बाद इलाके में भाजपा के गुंडों ने तृणमूल कांग्रेस कार्यालय को आग के हवाले कर दिया. तीन दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने महाराज नाग के घर में आग लगा दी. महाराज नाग के घर में हुई आगजनी से तृणमूल कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं है.

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के दौरान महाराज नाग पर रीगिंग करने का आरोप लगा था. उनके ऊपर एक वृद्ध का वोट डालने का आरोप था जिसके बाद उस बूथ पर दोबारा मतदान करवाया गया था. महाराज नाग ने अचानक तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया. इससे तृणमूल खेमे में हलचल है. जबकि भाजपा सुत्रों की मानें तो भाजपा के बूथ स्तर के नेता महाराज नाग को भाजपा में स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Report By Udaipur Kiran

Source: Udaipurkiran
भाजपा में शामिल हुए टीएमसी नेता के घर को लगाई आग