वार्नर ने अपना प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार बच्चे को दे जीता दिल

0
4

टॉन्टन। विश्व कप क्रिकेट 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ एक अहम मैच में ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शानदार शतक बनाकर अपनी टीम की जीत में योगदान दिया। लेकिन दर्शकों का दिल उन्होंने जीता अपने मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड को एक छोटे बच्चे को देकर।

शतकीय पारी के लिए मिला था प्लेयर ऑफ का मैच का अवॉर्ड

पाकिस्तान के खिलाफ वार्नर ने 107 रनों की पारी खेली थी। मोहम्मद आमिर ने पांच विकेट चटकाकर ऑस्ट्रेलिया को 350 या उससे भी ज्यादा रनों का पहाड़ खड़ा करने से रोक दिया। लेकिन पाक बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के दिए लक्ष्य से 41 रन पीछे रह गए। इसके बाद वार्नर को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ का मैच का पुरस्कार दिया गया। वार्नर ने बड़ा दिल दिखाते हुए अपने एक छोटे से प्रशंसक को अपना यह पुरस्कार दे दिया। इससे उन्होंने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया।

 

झंडा लहराते बच्चे को दे दिया पुरस्कार

क्रिकेट विश्व कप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है – युवा ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक को अपना प्लेयर ऑफ द मैच देकर डेविड वार्नर ने उसका दिन बना दिया। इसका वीडियो भी क्रिकेट विश्व कप ने ट्विटर पर अपलोड किया है। बच्चे ने कहा कि वह और उसके साथ मौजूद लोग केवल झंडा लहरा रहे थे। वार्नर अचानक आए और अपना पुरस्कार हमें दे दिया। बच्चे ने कहा कि वह डेविड वार्नर को बहुत पसंद करते हैं और ऑस्ट्रेलिया की जीत से खुश हैं।

Source: Patrika cricket
वार्नर ने अपना प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार बच्चे को दे जीता दिल