शामियाने में बोलेरो घुसी, बुजुर्ग की मौत और 4 घायल

0
3

बक्सर, 12 जून (उदयपुर किरण). इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सिद्धा बांध गांव में एक शादी समारोह में एक बोलेरो घुसने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार की रात की है. मृतक की पहचान राम नगीना सिंह (70) के रूप में हुई है. वह गाजीपुर जनपद (यूपी) के रहने वाले थे. सिद्धा बांध गांव के संतोष सिंह के घर लड़की का विवाह था. पलामपुर (यूपी) से बारात आई थी. देर रात बाराती और घराती शामियाने में संगीत (नाच-गाने) कार्यक्रम का आनंद उठा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार एक बोलेरो अंदर आ गई. एक बुजुर्ग समेत पांच लोग घायल हो गए. एकदम से कोहराम मच गया.

सभी घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वाथ्य केंद्र इटाढ़ी ले जाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को सदर अस्पताल बक्सर के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन राम नगीना सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.अन्य घायलों में परमल कुमार, संतोष कुमार, छोटू कुमार निवासीगण गाजीपुर (यूपी) और संजय कुमार निवासी जमनिया, उत्तर प्रदेश शामिल हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाच पार्टी को हिरासत में ले लिया है. साथ ही बोलेरो को जब्त कर लिया है.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Report By Udaipur Kiran

Source: Udaipurkiran
शामियाने में बोलेरो घुसी, बुजुर्ग की मौत और 4 घायल