शाहरुख खान की फ्लॅाप मूवीज पर बोला ये एक्टर, बताया 5 साल से क्यों पिट रही हैं किंग खान की फिल्में!

0
17

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘किंग’ Shahrukh Khan का कॅरियर ग्राफ इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा। पहले ‘Harry Met Sejal’ और अब ‘Zero’ जैसी फिल्में Box Office पर फ्लॅाप साबित हुईं। हालांकि उनके प्रोडक्शन की फिल्में ठीक-ठाक कमाई कर रही हैं। इसी के साथ अब शाहरुख बहुत सोच समझकर फिल्में चुन रहे हैं। हाल में विवादित एक्टर Kamaal R Khan ने हाल में शाहरुख के कॅरियर को लेकर बात की।
 

Why SRK is not able to give a hit film during last 5 years?SRK is a big super star- yes!SRK is a good actor- yes!SRK is a gud businesman-YesSRK thinks that he knows all to make a good film- Not!And this is the problem!!— KRK (@kamaalrkhan) April 14, 2019

उन्होंने ट्विटर पर बताया है कि क्या कारण है जिसकी वजह से शाहरुख की फिल्में नहीं चल रहीं। KRK ने ट्वीट करके पूछा कि क्यों पिछले 5 सालों में शाहरुख एक भी हिट फिल्म नहीं दे सके। उन्होंने लिखा कि ‘क्या SRK एक बड़े सुपर स्टार हैं, हां… क्या शाहरुख एक अच्छे कलाकार हैं, हां… क्या,शाहरुख एक अच्छे बिजनेस मैन हैं, हां…क्या, शाहरुख को लगता है कि अच्छी फिल्म बनाने के लिए उन्हें सब मालूम है, नहीं! और यही तो समस्या है।’कुल मिलाकर कमाल आर खान का कहना है कि शाहरुख को लगता है कि उन्हें एक हिट फिल्म बनाने के लिए सबकुछ मालूम है लेकिन ऐसा नहीं है। उनके इस ट्वीट के बाद फैंस के रिएक्शन्स भी सामने आ रहे हैं।एक यूजर ने कहा कि शाहरुख के साथ हिट फिल्मों के डायरेक्टर भी फ्लॉप हो चुके हैं, जैसे कि फिल्म ‘दिलवाले’ में रोहित शेट्टी और ‘जब हैरी मेट सेजल’ फिल्म में इम्तियाज अली। वहीं कुछ यूजर्स जो शाहरुख के फैन हैं वह KRK के इस ट्वीट से काफी नाराज हैं। अब देखना होगा की शाहरुख इसपर अपनी क्या प्रतिक्रिया देते हैं।
Source: bollywood-news
शाहरुख खान की फ्लॅाप मूवीज पर बोला ये एक्टर, बताया 5 साल से क्यों पिट रही हैं किंग खान की फिल्में!