सेमीफाइनल में हार के बाद फीजिओ और फ़िटनेस कोच ने छोड़ा टीम इंडिया का साथ

0
0

नई दिल्ली। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) के सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय टीम ( Team India ) विश्व कप की रेस से बाहर हो गई है। अभी फैंस इस मैच में मिली हार से उभरे भी नहीं थे कि एक और चौकाने वाली खबर आई है। विश्व कप में टीम इंडिया के अच्छे प्रदर्शन में अहम भूमिका निभाने वाले 2 सपोर्ट स्टाफ ने अपना पद छोड़ दिया है। विश्व कप में लगातार चोटिल हो रहे भारतीय खिलाड़यों का ध्यान रखने वाले फीजियो पैट्रिक फरहार्ट और फिटनेस कोच शंकर बासु अब टीम के साथ नजर नहीं आएंगे।

 

Patrick Farhart

दोनों ने करार को आगे बढ़ाने की सहमति नहीं दी

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार टीम के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट का वर्ल्ड कप तक का करार था। इनके अच्छे काम को देखते हुए BCCI इनके करार को बढ़ाना चाहती थी। लेकिन दोनों ने टीम के साथ करार को बढ़ाने की सहमति नहीं दी।

स्विंग के महारथी भुवनेश्वर कुमार से थर-थर कांपते हैं बल्लेबाज

Shankar Bashu

सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार पर दुख जताया

सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद फीजियो पैट्रिक फरहार्ट ने ट्वीट करके बताया कि टीम के साथ मेरा आज आखिरी दिन था। अपने आखिरी दिन में दिल तोड़ने वाली हार पर उन्होनें दुख जताते हुए कहा कि हमारा प्रदर्शन ऐसा नहीं रहा जैसा मैंने सोचा था। अपने ट्वीट में पैट्रिक फरहार्ट ने चार साल तक टीम इंडिया के साथ जुड़े रहने रहने के लिए बीसीसीआई का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने टीम इंडिया और सपोर्ट स्टॉफ को भविष्य के शुभकामनाएं भी दीं।

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के सवाल पर विराट कोहली का जवाब, कहा-मुझे जानकारी नहीं

कुछ समय के लिए लेना चाहता हूं ब्रेक

टीम इंडिया के फिटनेस कोच शंकर बासु ने वर्ल्ड कप के बाद टीम से अलग होने की वजह बताई। उन्होंने कहा कि मैं अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहता हूं। इससे पहले दोनों ने टीम मैनेजमेंट को इसकी औपचारिक जानकारी दी।

Source: Patrika cricket
सेमीफाइनल में हार के बाद फीजिओ और फ़िटनेस कोच ने छोड़ा टीम इंडिया का साथ