हुमा कुरैशी को सोहेल की एक्स- गर्लफ्रेंड कहने पर गुस्से से तिलमिलाई एक्ट्रेस, कहा- इतनी हिम्मत कैसे हुई…

0
7

बॅालीवुड एक्टर Sohail Khan और एक्ट्रेस Huma Qureshi को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 2 साल पहले खबर आई थी सोहेल की हुमा कुरैशी से नजदीकियों के कारण पत्नी Seema से अनबन रहने लगी है। हुमा CCL टीम मुंबई हीरोज की ब्रांड एंबेसडर थीं। इसी दौरान सोहेल और हुमा की दोस्ती हुई थी। जब सोहेल और हुमा की नजदीकियों के बारे में पता चला तो हुमा की जगह कृति सेनन को टीम का ब्रांड एंबेसडर बना दिया गया।
 

You need to apologise to all of us !! You have no ethics , no morality and just because actors choose to ignore idiots like you .. you think we are scared of u . Not at all.— Huma Qureshi (@humasqureshi) May 13, 2019

सोहेल खान और सीमा खान की शादी को 20 साल हो गए हैं ।हाल ही में एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की स्क्रीनिंग के दौरान सोहेल और सीमा खान ने हुमा कुरैशी को बुरी तरह इग्नोर किया। इस खबर से हुमा काफी नाराज होती नजर आईं। उन्होंने ट्वीट कर उस वेबसाइट को जमकर खरी-खोटी सुनाई।
 हुमा ने खबर का लिंक शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसा करने के लिए तुम लोगों को हम सब से माफी मांगनी होगी। तुम्हें लगता है कि हम तुमसे डर जाएंगे तो ऐसा बिल्कुल नहीं हैं। हम एक्टर्स तुम जैसे लोगों को अवॉयड करते हैं इसलिए तुम लोग कुछ भी लिखते हो। मैंने तुमको अपना इंटरव्यू देने से मना कर दिया इसलिए तुम लोग कुछ भी लिखोगे। तुम्हें शर्म आनी चाहिए। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे इस तरह बदनाम करने की।’
 बता दें कि मीडिया पोर्टल ने अपनी खबर में लिखा था, सोहेल खान पत्नी सीमा के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे। स्क्रीनिंग में हुमा कुरैशी भी पहुंचीं थीं। तीनों एक ही छत के नीचे एक ही साथ थे। सोहेल और सीमा को नहीं पता था कि हुमा भी वहां आएंगी। इसी समय हुमा और सीमा का भी आमना-सामना हो गया और दोनों ने एक दूसरे को इग्नोर किया। वहीं सोहेल खान ने भी हुमा से दूरी बनाकर रखी।
Source: bollywood-news
हुमा कुरैशी को सोहेल की एक्स- गर्लफ्रेंड कहने पर गुस्से से तिलमिलाई एक्ट्रेस, कहा- इतनी हिम्मत कैसे हुई…