ENG vs PAK: तीसरे वनडे से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, नहीं खेलेंगे मोहम्मद आमिर

0
4

नई दिल्ली। पाकिस्तान की क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है। इंग्लैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम को तीसरे वनडे मैच से पहले एक बड़ा झटका लग गया है। टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अगला मैच नहीं खेल पाएंगे।

वायरल और चिकनपॉक्स से पीड़ित हैं मोहम्मद आमिर

जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद आमिर वायरल इंफेक्शन से पीड़ित हैं और वो अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे। आपको बता दें कि आमिर दूसरा वनडे मैच भी नहीं खेले थे। बताया जा रहा है कि मोहम्मद आमिर को चिकनपॉक्स हुए हैं, जिसकी वजह से उन्हें अभी आराम करना होगा। हालांकि वो पहला वनडे मैच खेले थे।

मंगलवार को कार्डिफ में तीसरा वनडे

ऐसा माना जा रहा है कि आमिर इस समय अपने परिवार के साथ लंदन में हैं और उन्हें चिकनपॉक्स से उबरने में कितना समय लगेगा, इसे लेकर अभी कोई स्थिति स्पष्ट नहीं है। तीसरा वनडे मैच मंगलवार को कार्डिफ में खेला जाएगा।

वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने गए हैं मोहम्मद आमिर

पांच वनडे मैचों की सीरीज में पाकिस्तान 1-0 से पीछे हैं। पहला वनडे बारिश की वजह से रद्द हो गया था। वहीं दूसरे वनडे में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि आमिर को वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की प्रारंभिक 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि उनके पास अभी भी विश्व कप टीम में जगह बनाने का मौका है।

Source: Patrika cricket
ENG vs PAK: तीसरे वनडे से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, नहीं खेलेंगे मोहम्मद आमिर